शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप
शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप
Share:

ऐसी कितनी ही वारदात हमारे सामने आती है जिनमें लड़कियों को शादी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म किया जाता है. ठीक उसी तरह एक और घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने युवती से पहले फेसबुक पर दोस्ती का हाथ बढ़ाया फिर एक होटल में बुलाकर शारीरिक सबंध बनाए. यही नहीं बल्कि, उसके साथ युवक ने अपने दो दोस्तों से भी दुष्कर्म कराया.

जब युवती ने युवक के खिलाफ शिकायत की तो पंचायत के जरिये मामले को ठंडा कर दिया गया और युवक ने लड़की से शादी करने के लिए हां कर दी. लेकिन शादी के दिन ही युवक फरार हो गया इसके बाद युवती ने टोहाना (फतेहाबाद) महिला आयोग से इस बात की शिकायत की. फरार युवक का नाम आकाश बताया जा रहा है. युवती ने बताया कि आकाश उसे फेसबुक के जरिये मिला था दोस्ती होने के बाद उसे आकाश ने एक होटल में बुलाया जंहा पर पहले आकाश ने उससे दुराचार किया और फिर अपने दो दोस्तों आशीष और गौरव से उसका दुष्कर्म कराया.

युवती का कहना है कि, इस बात की पूरी जानकारी उसने अपनी माँ को दी. खबरों की माने तो युवती की शिकायत दर्ज कर ली गई. लेकिन इस दौरान पंचायत ने सुलह कर युवती की शादी आशीष नाम के युवक के साथ कराने का फैसला लिया जिसके चलते युवती ने अपना बयान वापस ले लिए. वहीं 9 मार्च 2018 को युवती की शादी तय हो गई लेकिन आशीष मंडप नहीं पहुंचा. इसके बाद युवती ने राज्य महिला आयोग की सदस्य नम्रता गौड़ से इस बात की शिकायत की जंहा शिकायत दर्ज कर ली गई.

ये भी पढ़े

माँ की गैरमौजूदगी में पिता करता था बेटियों के साथ दुष्कर्म

प्रीति रघुवंशी सुसाइड: कानून के शिकंजे में कानून मंत्री रामपाल सिंह

साईकिल सवार युवक की मौत

लड़के ने किया दोस्ती से इंकार, लड़की ने तेजाब से नहलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -