लड़के ने किया दोस्ती से इंकार, लड़की ने तेजाब से नहलाया
लड़के ने किया दोस्ती से इंकार, लड़की ने तेजाब से नहलाया
Share:

बांग्‍लादेश की राजधानी ढाका से एक ऐसे खबर सामने आई है जो अमूमन देखने सुनने को नहीं मिलती. यहां एक युवती से दोस्ती न करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया. दरअसल लड़के द्वारा दोस्ती का अनुरोध ठुकराए जाने से नारायण लड़की ने लड़के के चेहरे पर तेज़ाब उड़ेल दिया. इस हमले में लड़के का चेहरा बुरी तरह झुलस गया. फ़िलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान 17 वर्षीय महमुदुल हसन मारुफ के तौर पर हुई है.

वहीं पुलिस ने 16 वर्षीय आरोपी लड़की व उसकी मां को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. प्राप्त सुचना के मुताबिक, महमुदुल रात में अपने दोस्‍तों के साथ मौज-मस्‍ती कर के घर वापस लौट रहा था तभी आरोपी लड़की उसके सामने आ गई. बताया जा रहा है कि महमुदुल ने कई बार दोस्ती करने से इनकार कर दिया था, हालांकि इसके बावजूद लड़की कई महीनों से उसका पीछा कर रही थी.

उस रात भी लड़की ने दोस्ती का अनुरोध किया लेकिन महमुदुल के मना करने के बाद लड़की ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. महमुदुल का उपचार कर रहे डॉक्‍टरों का कहना है कि चेहरे पर गहरा जख्‍म होने के कारण किशोर अपनी जिंदगी को लेकर बहुत चिंतित है. उसके चेहरे की स्किन को गहरा नुकसान पहुंचा है, जिसे पूरी तरह से ठीक होने में लंबा वक्‍त लग सकता है.

 

8 साल बाद क्राइम पेट्रोल अलविदा

इन सेलिब्रिटी की एक गलती इन्हें पड़ गई भारी

पांच प्रदेशों में नशे की तश्करी कर रहे बदमाश दिल्ली में पकड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -