स्कूल से पेपर देकर लौट रही थी नाबलिग छात्रा, गाँव के दरिंदों ने ही लूट ली अस्मत
स्कूल से पेपर देकर लौट रही थी नाबलिग छात्रा, गाँव के दरिंदों ने ही लूट ली अस्मत
Share:

नूंह: हरियाणा के नूंह जिले में एक नाबालिग छात्रा को दो लोगों ने पहले बहला-फुसलाकर किडनैप कर ‎लिया और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म ‎किया. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने जल्द हीं आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए कहा है. बताया गया है ‎कि नाबा‎लिग लड़की एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा की स्टूडेंट है और वह स्कूल से पेपर देकर घर की तरफ लौट रहीं थी.

पीड़िता के पिता ने बताया है कि इसी दौरान रास्ते में अशोक मास्टर और देवी निवासी पुन्हाना ने मेरी पुत्री को उसकी बहन बीमार होने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गए, जिन्होंने मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. शिकायतकर्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि पहले भी उक्त आरोपियों ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया है, जिसे जान से मार देने की धमकी दी गई थी. घर पहुंचकर पीड़िता ने घटना परिवार वालों को बताई तो इसके बाद पी‎डिता का भाई और मां आरोपियों के घर गए.

लेकिन, वहां आरो‎पियों ने उनके साथ मारपीट की व देशी कट्टा दिखाकर जान से मार डालने की धमकी दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. ‎फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

राजधानी में महिला चोरों का आतंक, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो दे दी मौत

2 साल तक माँ ने बनाया बेटे को हवस का शिकार, साउंड रिकॉर्डर से खुली पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -