छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो दे दी मौत
छात्रा ने किया छेड़खानी का विरोध तो दे दी मौत
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल एक छात्रा ने हाल ही में छेड़खानी होने का विरोध किया तो उस दौरान छेड़खानी करने वाले युवक और उसके परिवार वालों ने उस पर हमला कर दिया और उसके बाद उसे मौत दे दी. खबर मिली है कि इस हत्या में नामजद लोगों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मृतिका नौवीं की छात्रा थी और वह सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी. वहीं घर लौटने के दौरान ही उसपर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि, 'छात्रा सुबह ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी लेकिन इस बीच गांव के सुभाष मिश्रा का बेटा सुधांशु कुमार छेड़खानी करने लगा.' वहीं इस मामले में आगे मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ने इसका विरोध करते हुए अपना बचाव किया और ट्यूशन चली गई. लेकिन जब वह ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही थी तो छेड़खानी करने वाले महान सुधांशु और उसके पिता सुभाष मिश्रा उसके घर चले गए और उसके साथ मारपीट करने लगे.

इस दौरान सुभाष मिश्रा की तरफ से आए 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद लोगों ने छात्रा की मां भाई और छोटी बहन को भी पीटा. वहीं मृतिका की मां ने इस मामले के बारे में बताया कि 'मारपीट के दौरान हैं सुभाष मिश्रा के भाई ओम प्रकाश मिश्रा ने छात्रा पर धारदार हथियार से वार कर दिया इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.' अब इस मामले में जांच जारी है.

प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, युवती की मौत

खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -