हार्वे विंस्टीन हुए कोरोना संक्रमित
हार्वे विंस्टीन हुए कोरोना संक्रमित
Share:

हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन ने दूसरी बार कोरोना सकारात्मक परीक्षण किया है। जेल में बीमार पड़ने के बाद उन पर कड़ी नजर रखी जाती है। लोगों की पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता को तेज बुखार के साथ नजर रखी जा रही है और संभावित जोखिम के बाद कोरोना का परीक्षण किया गया है। प्रतिनिधि द्वारा एक बयान जारी किया गया था जिसे 2020 में पहले बलात्कार और यौन उत्पीड़न का दोषी पाया गया था, और उसे 23 साल जेल की सजा सुनाई गई थी, जो वह वर्तमान में सेवारत है।

हार्वे के प्रतिनिधियों द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "बुखार है और वेन्ड सीएफ में उत्कृष्ट चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा बारीकी से निगरानी की जा रही है, जिसके लिए पूरी कानूनी रक्षा टीम आभारी है।" बयान में आगे कहा गया है, "यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि श्री वाइंस्टीन के दिल की बीमारी, उच्च रक्तचाप और रीढ़ की हड्डी में दर्द सहित कई विकृतियां और स्थितियां हैं। निर्माता के समुचित उपचार के बारे में बयान जारी है, "हम NYSDOCCS और वेंडे सीएफ की उत्कृष्ट टीम के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि श्री वाइंस्टीन को उनके द्वारा अपेक्षित चिकित्सा ध्यान प्राप्त हो।"

आपको बता दें कि 68 वर्षीय असंतुष्ट फिल्म निर्माता को 17 नवंबर को COVID के लिए परीक्षण किया गया था और कथित तौर पर 72 घंटों के लिए अलगाव में रखा गया था। हार्वे की बीमारी की खबरें तब आईं जब उन्होंने मार्च में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, इसके ठीक बाद उन्होंने वेंडी सुधार सुविधा में जेल की सजा शुरू की।

रेबेल विल्सन ने कम किया अपना वजन

Beyoncé ने साझा किए ये शानदार वीडियो

इवांका ट्रम्प के पूर्व सबसे अच्छे दोस्त ने डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -