गौहर से रिलेशन की बात पर ये क्या बोल पड़े हर्षवर्धन
गौहर से रिलेशन की बात पर ये क्या बोल पड़े हर्षवर्धन
Share:

बॉलीवुड में अभिनेताओ और अभिनेत्रियों के बिच में लिंक-अप की खबरे आना तो लाजमी है लेकिन कभी कभी खबरों में ऐसे कलाकार अपने लिंकअप के लिए सुर्खियों में रहते है जो असल में एक दूसरे को ठीक से न जानने का दावा करते है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ में. हर्षवर्धन राणे जो कि फिल्म सनम तेरी कसम से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके है.

उनके बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान से रिलेशन होने की खबरे आ रही है. हर्षवर्धन ने गौहर के साथ में रिलेशन में होने की बात को सिरे से ख़ारिज किया है. हर्षवर्धन ने इसे महज एक अफवाह बताया है. हर्षवर्धन का कहना है कि मैं इस बात से इंकार तो नहीं करूँगा की मैं गौहर खान को पसन्द नहीं करता. वह मेहनती है, और आज वो फिल्म इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर है अपनी वजह से ही है.

वह एक स्वाभिमानी लड़की है और मैं उसे पसंद करता हूँ उसमे अपना अक्स नजर आता है मुझे. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम किसी भी तरह के रिलेशन में है. आपको बता दे कि हर्षवर्धन राणे को उनकी पहली फिल्म सनम तेरी कसम में काफी पसंद किया गया था. हालाँकि फिल्म तो इतनी बड़ी हिट नहीं हुई लेकिन फिल्म में अपने अभिनय के लिए हर्षवर्धन को खूब तारीफे मिली.

हर्षवर्धन ने जैकलीन का हाथ थामा.....

हर्षवर्धन फिर से हुए नँगे पुंगे....

जैकलीन और हर्षवर्धन ने कराया Harpers Bazaar Bride मैगज़ीन के लिए स्टाइलिश फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -