हर्षवर्धन फिर से हुए नँगे पुंगे....
हर्षवर्धन फिर से हुए नँगे पुंगे....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जिस प्रकार से आज के समय मे अपने बोल्ड व कम कपड़ो के फोटोशूट के कारण सुर्खिय बटोर रहे है ठीक उसी प्रकार से हमे एक और अभिनेता का नाम सुनने में आ रहा है जी हां, पता चला है कि, पूर्व की एक बॉलीवुड की फिल्म 'जिगरिया' के बारे में आप लोगो को तो पता ही होगा जो के सन 2014 में आई थी व इस फिल्म में हमे अभिनेता हर्षवर्धन देव भी नजर आए थे.

हर्षवर्धन ने अपनी इसी फिल्म के साथ में अपना बॉलीवुड का सफरनामा भी शुरू किया था. अब एक बार फिर से हर्षवर्धन अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आए हैं. इस बार उन्होंने कुछ ज्यादा ही हिम्मत दिखाई है. कारण कि इससे पहले ऐसा प्रयास हॉलीवुड स्टार्स में ही देखने को मिलता था. मगर इस एक्टर ने भी बेहद इंटीमेट फोटोशूट करवाकर इस भ्रम को तोड़ने का प्रयास किया है.

इस तस्वीर में हर्षवर्धन के शरीर का कुछ ही हिस्सा नजर आ रहा है. हर्षवर्धन ने कहा, 'मैं अपनी एक और साइड को सभी के सामने लाना चाहता था. मैं और भी ज्यादा बोल्ड होना चाहता था. मैं अपने आपको किसी भी सीमा में बांधना नहीं चाहता हूं. मैं एक बहुत ही लालची एक्टर हूं जो अलग-अलग तरह के रोल करना चाहता हूं.'

दिलजीत सर Sorry

'ग़ुलाम' के रंगीला, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जानिए कौन है वो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -