बहन को शादी में यह गिफ्ट देंगे हर्षवर्धन, कहा इससे बेहतर कुछ नहीं
बहन को शादी में यह गिफ्ट देंगे हर्षवर्धन, कहा इससे बेहतर कुछ नहीं
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों सोनम कपूर की शादी के चर्चे चल रहे हैं. हों, भी क्यों का आखिर अनिल कपूर की लाडली बेटी जो हैं सोनम कपूर. इस शादी से पूरे परिवारवाले खुश हैं और हर्षवर्धन जोकि उनके भाई हैं, वह काफी ज्यादा खुश हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से बहन सोनम की शादी को लेकर हर्ष ने कहा कि, "आनंद एक अच्छे इंसान हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपूर खानदान में पूरे 30 साल बाद 08 मई को शादी होने जा रही हैं.

हर्ष से जब उनकी बहन की शादी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि, वह वाकई इस शादी को लेकर काफी खुश हैं. आनंद एक अच्छे इंसान हैं. लेकिन फिलहाल हर्ष अपनी आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं, इसिलए उन्हें शादी में चल रही तैयारियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है."

हर्ष अपनी बहन को शादी में क्या देना चाहते हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए हर्ष ने कहा की, "एक हग. वास्तव में, मैं उन्हें बहुत सारा प्यार और गुड लक देना चाहता हूं. कोई उपहार नहीं, क्योंकि मैं कंगाल हूं. जिस फिल्म में मैं काम कर रहा हूं, उन्होंने मुझे वास्तव में उतने पैसे नहीं दिए, इसलिए मेरे पास उसे उपहार में देने के लिए कुछ नहीं है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

22 वर्ष बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएँगी तब्बू

'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इस फिल्म की शूटिंग के लिए आंतकियों के गढ़ में पहुंचे संजय दत्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -