दिलजीत सर Sorry
दिलजीत सर Sorry
Share:

अभी हाल ही में देखा जाए तो अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की पूर्व की फ्लॉप फिल्म 'मिर्ज्या' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर हर्षवर्धन कपूर अब तक दो बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीत चुके हैं. देखा जाए तो सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन जो की अभी हाल ही में हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड में भी डेब्यू ट्रॉफी एक्सपैक्ट कर रहे थे. लेकिन इस बार ये अवॉर्ड पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांज फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए मिला है.

ये बात हर्षवर्धन को बिल्कुल रास नहीं आई है. हाल ही में उन्होंने दिलजीत को मिले इस अवॉर्ड पर सवाल खड़े किए हैं. हर्षवर्धन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "मुझे पहले दो अवॉर्ड में डेब्यू के लिए अवॉर्ड मिल चुका है. परन्तु अब नया समाचार सुनने में आया है कि अनिल के बेटे ने ‘उड़ता पंजाब’ के लिए दिलजीत दोसांझ को मिले बेस्ट डेब्यू एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड पर अपनी नाखुशी जताने के लिए उनसे माफी मांग ली है.

हर्षवर्धन ने ट्विटर पर कहा, ‘‘सर आपसे प्रेम है. आपके लिए और आप जिस तरह का काम करते हैं उसके लिए बहुत सम्मान है. अगर मैंने ऐसा कुछ कहा है जो गलत है तो मैं माफी मांगता हूं. ऐट दिलजीत दोसांझ, ऐट अनिल कपूर.’’

मिलिए मुबारकां के करतार सिंह से

'जालिमा' पर झलकी हर्षदीप की 'लालिमा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -