एक महीने का हुआ हर्षदीप कौर का बेटा, लिखा इमोशनल पोस्ट
एक महीने का हुआ हर्षदीप कौर का बेटा, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर बीते दिनों ही मां बनी थीं और अब उनका बेटा एक महीने का हो गया है। अपने बेटे के एक महीने के होने की खुशी में हर्षदीप ने बेटे की एक नई फोटो पोस्ट कर दी है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में वह बेटे का एक वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेट करतीं दिखाई दे रहीं हैं। पोस्ट में जो फोटो शेयर की गई है वह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

इस फोटो को शेयर करते हुए हर्षदीप कौर ने कैप्शन में लिखा है, ''विश्वास नहीं हो रहा कि हुनर आज एक महीने का हो गया है। समय सही में जाने कहां उड़ जाता है। आज मैं मां बनने का एक महीना पूरा होना सेलिब्रेट कर रही हूं। इस छोटे से लड़के ने मुझे बहुत कुछ सिखा दिया है। मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे प्यारे और मैं उम्मीद करती हूं कि तुम्हें वो सबकुछ दूं जो मैं दे सकती हूं।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह ने अपने बेटे का स्वागत 2 मार्च को किया था। उस समय सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया था और अपनी ख़ुशी को भी जाहिर किया था।

अपनी पोस्ट में उन्होंने पति और बेटे संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''धरती पर थोड़ा सा स्वर्ग उतर आया है, और हमें मम्मी-डैडी बना दिया है। हमारा जूनियर सिंह आ गया है। हम बहुत एक्साइटेड हैं।'' उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस तक सभी ने उनके लिए खुशी जताई थी और उन्हें बधाई दी थी।

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह ने रचाई शादी!, वीडियो हो रहा वायरल

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत

प्लाजो 2 पर हिमांशी खुराना ने किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -