मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत
मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में हुई मौत
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अब दिलजान इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। यह खबर दिलजान के फैंस को एक बड़ा झटका देने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार फेमस सिंगर दिलजान का निधन हो चुका है और इससे उनका पूरा परिवार सदमे में है। खबरें हैं कि सिंगर का निधन मंगलवार की सुबह 3:45 मिनट पर हुआ है।

ऐसा कहा जा रहा है कि सिंगर की मौत एक सड़क हादसे में हुई है और सिंगर के निधन से हर कोई हैरान हो गया है। इस समय बड़े-बड़े सेलेब्स शोक जता रहे हैं। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो आज ही दिलजान एक रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए हैं और मौके पर उनकी मौत हो गई। वह देर रात अपनी गाड़ी से अमृतसर से करतापुर जा रहे थे उसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हुआ है और दिलजान की मौत हो गई। इस मामले में जंडियाला गुरु थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह ने बताया कि, 'घटना के कारणों की जांच करवाई जा रही है।'

उन्होंने बताया दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। वहीं जैसे ही वह पुल के पास पहुंचे वैसे ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यह हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। कहा जा रहा है अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

साथियों के साथ शौच के लिए गया था युवक, फिर हुआ ये...

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट, जानिए क्या है आज का भाव

होली पर सख्ती के बावजूद नहीं माने इंदौरी, बीते 24 घंटे में मिले सबसे ज्यादा कोरोना मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -