हर्षद चोपड़ा ने छोड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता' सीरियल! प्रणाली ने कही ये बात
हर्षद चोपड़ा ने छोड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता' सीरियल! प्रणाली ने कही ये बात
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड एक्टर हर्षद चोपड़ा के शो छोड़ने की खबर से दर्शक बेचैन हैं। सोशल मीडिया पर खबर फैली है कि अब अभिमन्यु का किरदार भी समाप्त होने वाला है। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले जय सोनी शो छोड़कर गए हैं। वह शो में अभिनव के किरदार में थे तथा उनकी मौत दिखाई गई। दर्शकों को यह ट्विस्ट पसंद नहीं आया। ट्विटर पर इस ट्रैक पर बहुत नाराजगी नजर आई थी अब हर कोई हर्षद के शो छोड़ने की वास्तविकता जानना चाहता है। 

वही ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है। उनके अलग होने के पश्चात् प्रशंसक बहुत दुखी हुए थे। अभिनव की मौत के पश्चात् लोगों को लग रहा था कि अक्षरा एवं अभिमन्यु फिर साथ होंगे इस बीच हर्षद चोपड़ा के भी शो छोड़ने की खबरें आने लगीं। इस खबर से लॉयल व्यूर्स बहुत परेशान हैं। प्रणाली राठौड़ से एक कार्यक्रम के चलते पूछा गया कि क्या हर्षद शो छोड़ रहे हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मुझे इस बारे में नहीं पता। मैं कोई कमेंट नहीं करूंगी। प्रणाली ने यह भी बताया कि शो में अभी बहुत ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। 

दरअसल, कई दिनों से हर्षद के शो छोड़ने की खबरें आ रही थीं। पिछले दिनों हर्षद चोपड़ा ने एक पोस्ट किया इसमें लिखा था, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा और यही पोस्ट है। इसके साथ हर्षद ने कई फोटोज साझा की थीं। हर्षद के कैप्शन के लोगों ने अलग-अलग अर्थ निकाल लिए। एक प्रशंसक ने हर्षद के पोस्ट पर लिखा था, सर क्या आप ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ रहे हैं? मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसा मत कीजिए। हर्षद शो छोड़ रहे हैं या नहीं इस पर उनकी ओर से कोई कमेंट नहीं मिल सका।  

'कुंडली भाग्य' के एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम लेती है श्रद्धा आर्या, जानकर चौंक जाएंगे आप

ऑटो रिक्शा में नजर आई मनीषा रानी, कार लेने के सवाल पर दिया ये जवाब

टोनी कक्कड़ संग शादी करने वाली हैं मनीषा रानी! खुद अदाकारा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -