जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान मासूम को लगी गोली

Feb 07 2019 09:52 PM
जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान मासूम को लगी गोली

कंधई : शहर के समीप के चौपई गांव में बुधवार की रात प्रधाान के घर जन्मदिन की एक पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान चार साल की मासूम को गोली लग गई। परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए, जहां डाॅक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने प्रधान के घर को घेर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराते हुए प्रधान को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद अब पुलिस मामले की जाँच में जुट चुकी है.

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के प्रधान के भाई की बेटी का जन्मदिन था। इस दौरान कई गांवों के प्रधान के अलावा कर्मचारी पार्टी में शामिल थे। बताते हैं कि अमहरा गांव के प्रधान और उसके साथी शराब पीने के बाद अचानक झूमते हुए हवाई फायरिंग करने लगे। फायरिंग के दौरान बगल में रहने वाले युवक की चार साल की बेटी को गोली लग गई। घटना से हड़कंप मच गया।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

भारी पुलिस बल तैनात 

जानकारी के लिए बता दें घटना के बाद किशोरी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने प्रधान के घर को घेर लिया और प्रधान को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। एएसपी ने बताया कि प्रधान को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है। बवाल की आशंका को देखते हुए फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..