हैरी पॉटर के जन्म से पहले की दुनिया दिखाएगी ये फिल्म
हैरी पॉटर के जन्म से पहले की दुनिया दिखाएगी ये फिल्म
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री तो कहानियों को भुनाने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं. अब तक हॉलीवुड ने ना जाने कितनी ही कहानियों को परदे पर उतारा है तो सुपरहिट साबित हुई है. दुनिया का हर बच्चा-बच्चा हैरी पॉटर के नाम से बखूबी वाकिफ हैं. पूरी दुनिया में हिट रही हैरी पॉटर सीरीज की अब तक चार कड़िया आ चुकी हैं और इन चरों कड़ियों को देखने के साथ लगा था कि यह कहानी खत्म हो गई है लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म के निर्माता जल्द ही इस कहानी का प्रीक्वल यानी पीछे की कहानी लेकर आए हैं.

इस दिन भारत में रिलीज़ होगी हॉलीवुड फिल्म 'ग्रीन बुक'

जी हाँ... इस खबर को सुनकर तो हैरी पॉटर फैंस ख़ुशी के मारे झूम उठेंगे. आपको बता दें ये फिल्म इस हफ्ते ही सिनेमाघरों मे लगने वाली है. यह प्रीक्वल पांच किस्तों में तैयार हो रहा है. खास बात तो ये है कि इसे भी हैरी पॉटर की ही राइटर जेण्केण् रोलिंग ने लिखा है. सीरीज के प्रीक्वल की पहली फिल्म फैंटास्टिक बीस्ट: द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड में मशहूर अभिनेता जॉनी डेप नजर आएंगे.

पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक हॉलिडे मना रहे हैं संजय दत्त

इस फिल्म में जॉनी डेप ने दुष्ट और ताकतवर जादूगर ग्रिंडेलवाल्ड की भूमिका निभाई है. ये वो ही जादूगर है जो कभी हैरी पॉटर की कहानी में खास जगह रखने वाले अल्बस डंबलडोर का दोस्त था. इसी के साथ फैंटास्टिक बीस्ट में डंबलडोर की भूमिका ज्यूड लॉ निभा रहे है.इस सीरीज के प्रीक्वल की कहानियां फैंस को हैरी पॉटर के जन्म से बहुत ही पहले की दुनिया में ले जाएंगी.

बेटी के साथ बिकिनी में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं ये एक्ट्रेस

तो इसलिए मार्वल की सभी फिल्मों में नजर आते थे स्टेन ली

अपने बड़े प्राइवेट पार्ट्स के कारण दुनियाभर में मशहूर है ये पोर्न स्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -