बेटी के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं ये एक्ट्रेस
बेटी के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर स्टार फराह अब्राहम अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. फराह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ और फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अवतार दिखाई दें रहा हैं.

 

लेकिन इस बार फराह ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की हैं. दरअसल फराह इन दिनों अपनी बेटी के साथ मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रही है. इस खास पल की फराह ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं फराह हर बार की तरह इस बार भी फराह बिकिनी पहन हॉट अंदाज में दिख रही है.

फराह ने हॉटेल के रूम से लेकर बीच तक कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. कुछ फोटो में तो वो अकेले ही नजर आ रही हैं और कुछ तस्वीरों में वे अपनी बेटी के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. फराह ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Always winning when your views are this amazing #antibullying . Always listen to your gut to do the right thing. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फराह सिंगल मॉम हैं और इसी कारण वो हमेशा चर्चा में रहती हैं.

तो इसलिए मार्वल की सभी फिल्मों में नजर आते थे स्टेन ली

अपनी शादी में ये पहनने वाले हैं प्रियंका और निक

अपने जले हुए घर को देखकर भावुक हुए जेरार्ड बटलर, शेयर की ऐसी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -