पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक हॉलिडे मना रहे हैं संजय दत्त
पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक हॉलिडे मना रहे हैं संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त इन दिनों दिवाली वीक एन्जॉय कर रहे हैं. बाबा ने अपने परिवार के साथ धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट की और इसके बाद वो अपनी पत्नी मान्यता के साथ बुडापेस्ट हॉलिडे पर निकल गए हैं. हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की तस्वीरें साझा की हैं. आपको बता दें इन दिनों संजय फिल्मों के बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर पत्नी के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस कपल की वेकेशन की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इनकी फोटोज भी खूब पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं संजय और मान्यता की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों को साथ में देखकर इन्हे परफेक्ट कपल भी कहा जा सकता है.

वहीं संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो मल्टीस्टारर मूवी कलंक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में होंगे. कुछ दिन पहले दिवाली के मौके पर संजय दत्त का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वे पत्रकारों के साथ गाली-गलौच करते नजर आए थे. इसके बाद से ही संजय दत्त चर्चाओं में बने हुए हैं.

सुरवीन चावला ने शेयर अपने बेबी बम्प की तस्वीर

सोफी चौधरी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक बार फिर अमीषा पटेल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -