ग्रेटर नोएडा पहुंच कर हरनाज संधू ने बॉर्डर पुलिस को किया सलाम
ग्रेटर नोएडा पहुंच कर हरनाज संधू ने बॉर्डर पुलिस को किया सलाम
Share:

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने के उपरांत से ही हरनाज कौर संधू चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में मिस संधू विदेश से इंडिया लौटी, जिस पर लोगों ने एयरपोर्ट उनका गर्मजोशी के साथ वेलकम किया गया।  जिसके उपरांत बीते गुरुवार हरनाज कौर ग्रेटर नोएडा में महिला सशक्तिकरण पर भारत-तिब्बत सीमा पुलिस कर्मियों द्वारा आयोजित स्पेशल इवेंट में गई हुई, जहां उन्होंने ITBP के वीर जवानों की दिल खोलकर तारीफ की और  आईटीबीपी परिवारों के साथ जमकर डांस भी करती हुई दिखाई दी है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आईटीबीपी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू आज 39वीं बटालियन ITBP ग्रेटर नोएडा में वुमन इम्पॉवरमेंट और HWWA के  स्थापना दिवस पर आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान एक समूह प्रदर्शन में हिमवीर परिवारों और बच्चों के साथ शामिल हुईं।'

लुक के बारें में बात की जाए तो इस बीच हरनाज संधू ऑलिव कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। साड़ी के ऊपर से उन्होंने सेशे पहना हुआ है और खुले बालों पर क्राउन लगाए वह बहुत ब्यूटीफुल दिख रही है। इतना ही नहीं हरनाज कौर संधू दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स बनी थीं। उन्होंने 21 वर्ष बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। हरनाज की इस अचीवमेंट पर पूरे देश को गर्व है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ITBP (@itbp_official)

पहले ही दिन RRR ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

अपनी ही फिल्म RRR के पहले शो में पहुंचे राम चरण को देख उमड़ी फैंस की भीड़

'महिला से संबंध बनाने के बारे में पूछना मीटू है तो मैं पूछता रहूँगा', अभिनेता का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -