हिजाब विवाद पर हरनाज़ संधू ने कहा- 'लोग हमेशा लड़कियों को ही टारगेट क्यों करते...
हिजाब विवाद पर हरनाज़ संधू ने कहा- 'लोग हमेशा लड़कियों को ही टारगेट क्यों करते..."
Share:

कर्नाटक की कुछ मुस्लिम स्टूडेंट्स की तरफ से स्कूल में हिजाब पहनने के केस में भले ही कोर्ट का निर्णय आ गया लेकिन इस पर डिबेट अब तक जारी है। किसी न किसी बहाने इस पर डिबेट शुरू हो ही जाती है। बाॅलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता तक इस विवाद पर अपनी राय देते ुए नज़र आते है। वहीं अब इस कड़ी में मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। हरनाज से जब हिजाब पर सवाल पूछ गया को उन्होंने कहा कि हमेशा लड़की को ही टारगेट क्यों किया जाता है?

दरअसल, मिस यूनिवर्स हरनाज हाल ही में एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई गई हुई थी। इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे हिजाब विवाद को लेकर प्रश्न पूछा और उनसे इस मसले पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा। इस  बीच  हरनाज की टीम की तरफ से रिपोर्टर को बोला गया कि हरनाज से केवल करियर, स्ट्रगल और कामयाबी के बारे में ही सवाल ही किया जाना चाहिए, कोई पॉलिटिकल सवाल ना पूछा जाए, लेकिन रिपोर्टर ने फिर से हरनाज से इस मुद्दे पर रिएक्शन मांग कर रहे है।

ऐसे में रिपोर्ट को जवाब देते हुए हरनाज ने कहा-'आप लोग हमेशा लड़कियों को ही टारगेट क्यों करते हैं, जैसे अभी भी मुझे ही टारगेट कर रहे हैं आप उसको जीने दो, जिस ढंग से वह जीना चाहती है। उसको अपने मुकाम तक पहुंचने दो, उड़ने दो, वो उसके पर हैं, आप मत काटो.... काटने हैं तो अपने आप के काटो।' #Hijabrow पर जैसे ही हरनाज का वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोगों के रिएक्शंस भी देखने के लिए मिलने लगे है।

एक यूजर ने लिखा- हरनाज कौर, स्कूल के बाहर हिजाब पहनने से कोई नहीं रोक रहा है लेकिन कोई स्कूल के भीतर हिजाब नहीं पहन सकता.... क्या आपको यूनिफॉर्म का कॉन्सेप्ट पता नहीं है? एक अन्य यूजर ने कहा- 'यूनिफॉर्म भूल जाइए, उनसे कहिए कि कोर्ट का फैसला पढ़िए। हिजाब प्रतिबंधित नहीं है लेकिन स्कूल के पास यूनिफॉर्म पर फैसला करने का अधिकार है। अगर किसी को पसंद नहीं तो स्कूल बदल दीजिए।' कुछ लोगों ने हरनाज का बॉयकॉट करने की भी बात की है।

 

ब्लैक ब्यूटी बन कृति ने किया रैंप वॉक, उड़ गए सारे फैंस के होश

क्या सच में भी साउथ मूवीज के लिए लकी चार्म है करण जौहर

देर रत पार्टी करने पहुंचे विकैट, बाँहों में दिखी बाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -