ब्लैक ब्यूटी बन कृति ने किया रैंप वॉक, उड़ गए सारे फैंस के होश
ब्लैक ब्यूटी बन कृति ने किया रैंप वॉक, उड़ गए सारे फैंस के होश
Share:

फैशन की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक लैक्मे फैशन वीक का दिल्ली में  शानदार आयोजन किया गया है। FDCI x लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन भी डिजाइनर्स का जलवा देखने के लिए मिला है। हाल ही में इस फैशन वीक में अभिनेत्री कृति सेनन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नज़र आई है। कृति सेनन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की शो-स्टोपर बनी। उन्होंने नेक्सा प्रेजेंट तरुण तहिलियानी के लग्जरी प्रेट को क्लोज कर दिया है।

लुक के बारें में बात की जाए तो कृति ब्लैक एम्बेलिश्ड बस्टियर और स्कर्ट में कहर ढाती हुई नज़र आई है। इस बीच अभिनेत्री ने जहां ब्रालेट ट्यूब टॉप कैरी किया तो वहीं नीचे जालीदार स्कर्ट कृति को बहुत ही हॉट लग रही थी। इसके साथ ही उनके ड्रेस में पीछे की तरफ विंग लुक दिया गया था जिसे कृति ने अपने दोनों हाथों पर कैरी कर रखा था। डार्क आई मेकअप के साथ कृति ने इस दौरान मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया हुआ था।

इस बीच कृति ने अपने हेयर्स को ओपन रखा था। एसेसीरीज के नाम पर कृति ने लंबे क्रिस्टल लुक वाले ईयररिंग भी पहने हुई थी। रैंप पर वॉक करते हुए कृति ने अपनी ड्रेस को लहराते हुए एक से एक शानदार पोज  देती हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर कृति का ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

क्या सच में भी साउथ मूवीज के लिए लकी चार्म है करण जौहर

देर रत पार्टी करने पहुंचे विकैट, बाँहों में दिखी बाहें

एलिमिनेशन से बचने के लिए पायल ने कंगना के सामने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- "करियर को चमकाने के लिए तांत्रिक पूजा..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -