Harley-Davidson की इस गाड़ी में आई बड़ी खराबी, भारत से वापस बुलाई अमेरिका
Harley-Davidson की इस गाड़ी में आई बड़ी खराबी, भारत से वापस बुलाई अमेरिका
Share:

दिग्गज अमरीकी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत से अपनी Street 750 मॉडल्स को वापिस बुलाने का फैसला किया है. इसके पीछे एक बड़ी समस्या सामने आई है. बताया जा रहा है कि हार्ले डेविडसन की Street 750 के ब्रेक कैलीपर्स में खामी के चलते कंपनी ने यह कदम उठाया है. यह गड़बड़ी ग्राहकों को समस्या में भी साल सकती थी. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि जो मॉडल्स वापस बुलाए गए हैं उनका निर्माण कंपनी द्वारा साल 2016 में किया गया था. लेटेस्ट मॉडल में फ़िलहाल कोई समस्या नही है. बता दें कि Street 750 एक कॉम्पैक्ट मोटरसाइकल है और स्ट्रीट 750 की गोल हेडलाइट्स, कैफे स्टाइल स्पीड स्क्रीन, मडगॉर्ड और फॉर्क गेटर्स इसे एक शानदार लुक प्रदान करने में सक्षम है. 

खबर है कि इस नई बाइक के लिए अब हार्ले ने नया इंजन विकसित किया है. बता दें कि नया लिक्विड-कूल्ड रिवॉल्यूशनX इंजन 13 सालों में हार्ले डेविडसन का पहला नया इंजन है. यह रिवॉल्यूशनX स्ट्रीट 750 की सबसे बड़ी खासियत में से एक है. जबकि इसकी मोटर भी काफी अच्छा रिसपॉन्स देती है और अक्सेलरेशन भी काफी तेज है. अगर इस गाड़ी की टॉप स्पीड की बात की जाए तो टॉप स्पीड 120 से 130 KMPH के बीच की है. जल्द ही कंपनी इस समस्या का समाधान कर पुनः गाड़ियों को भारत भेजेंगी.

 

यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...

इस दमदार फीचर के साथ भारत आई 2019 V-Strom 650XT , जानिए कीमत के बारे में...

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -