यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...
यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...
Share:

प्रसिद्द जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही भारत में अपनी एक जबरदस्त बाइक लॉन्च करने की तैयारी में इन दिनों नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी काफी जल्द भारत में Yamaha MT-15 लॉन्च पेश करेगी. हाल ही में इस संबंध में जानकारी सामने आई है. जबकि इसके फीचर की जानकारी भी सामने आई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे कंपनी दमदार ABS फीचर के साथ लॉन्च करेगी. जबकि आईएसएम और भी कई नए फीचर देखने को मिलेंगे. फ़िलहाल यह कन्फर्म नही है कि इसे भारत में कब तक उतारा जाएगा.
 
Yamaha MT-15 में कंपनी 155.1 cc सिंगल-सिलेंडर SOHC, लिक्विड-कूल्ड इंजन देगी. साथ ही खबर है कि ये इंजन 19bhp की पावर और करीब 14.7Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके इंजन को स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. बताया जा रहा है कि इसकी लंबाई 2020 mm, चौड़ाई 800mm और व्हीलबेस 1335 mm हो सकती है. साथ ही आपको इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक 3-प्वाइंट LED हेडलैंप्स और LED टेललैंप भी मिलेंगे. लेकिन फ़िलहाल इस गाड़ी को लेकर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है और ना ही फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने आई है. 

जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

इस दमदार फीचर के साथ भारत आई 2019 V-Strom 650XT , जानिए कीमत के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -