अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है. इस फोटो में किसी ने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ रखा है, जिस पर स्क्वायर हरिवंश राय बच्चन और उसके नीचे Wroclaw लिखा हुआ है. बता दें कि अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के मशहूर कवि थे. अमिताभ ने इसे पूरे परिवार और भारत के लिए गर्व का क्षण करार दिया है.

दरअसल, पौलेंड की सरकार ने बिग बी के पिता दिवंगत हरिवंश राय बच्चन के नाम पर Wroclaw शहर में एक चौराहे का नाम रखा है. अमिताभ बच्चन ने इस पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वहां की एक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि,"पौलेंड के Wroclaw की सिटी काउंसिल ने मेरे पिता के नाम पर रखा है... दशहरा के अवसर पर इससे बड़ा आशीर्वाद क्या हो सकता है.. ये परिवार के लिए गर्व का क्षण है, Wroclaw में भारतीय समुदाय और भारत के लिए गर्व का पल है. जय हिंद."

अमिताभ बच्चन के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी, शमिता शेट्टी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने लाइक और इमोजी कमेंट करते हुए खुशी जाहिर की है. टीवी एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लिखा है कि, "कितना अद्भुत है अमिताभ सर!! अद्भुत खबर! दशहरा की शुभकामनाएं." इसके अलावा अमिताभ बच्चन के फैंस और फॉलोवर्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

तो क्या जल्द ही राजनीति में उतरेंगी पायल घोष?

मंदिरा बेदी के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

ट्रोलर्स पर बरसे सोनू सूद, एक्सेल शीट और रसीदें शेयर कर बोले- 'आप समझ नहीं पाएंगे...'