ट्रोलर्स पर बरसे सोनू सूद, एक्सेल शीट और रसीदें शेयर कर बोले- 'आप समझ नहीं पाएंगे...'
ट्रोलर्स पर बरसे सोनू सूद, एक्सेल शीट और रसीदें शेयर कर बोले- 'आप समझ नहीं पाएंगे...'
Share:

बीते एक महीने पहले से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को कई लोगों की मदद करते हुए देखा जा रहा है। वह कोरोना वायरस के दौर में लगे लॉकडाउन के दौरान नायक बन गए थे। उन्होंने कई लोगों की मदद की और अब तक कर रहे हैं। अब इस समय सोनू को लेकर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल सोनू ने एक ऐसे ट्विटर उपयोगकर्ता की मदद की है जिसने उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर टैग नहीं किया था। जी दरअसल बीते दिनों स्नेहल मिसेल नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "हाय सोनू सर मेरा बेटा फुफ्फुसीय स्टेनोसिस से प्रभावित है, जहां उसका शरीर ऑक्सीजन का 100% हिस्सा नहीं ले सकता है, उसका ऑक्सीजन स्तर 30% तक कम हो जाता है। दिल की सर्जरी जितनी जल्दी हो सके तो कृपया इस महत्वपूर्ण स्थिति में हमारी मदद करें। ”

इस पर सोनू ने जवाब में कहा, "कल आपके बेटे को एसआरसीसी अस्पताल मुंबई में भर्ती कराया जाएगा। इस सप्ताह सर्जरी निर्धारित की जाएगी।” अब लोग सोनू को भला बुरा कह रहे हैं। जी दरअसल कई लोगों का कहना है कि सोनू सूद से जिस अकॉउंट ने मदद मांगी है वह अक्टूबर के महीने में ही बना है और उसके मात्र 2 से 3 फॉलोवर्स हैं।

इस पर अपना बचाव करते हुए सोनू ने उपयोगकर्ता की मदद करने के लिए एक्सेल शीट और रसीदें शेयर की हैं और लिखा है, "यह सबसे अच्छा हिस्सा है भाई। मैं एक जरूरतमंद को ढूंढता हूं और वे किसी तरह मुझे ढूंढ लेते हैं। यह "इरादे" के बारे में है, लेकिन आप समझ नहीं पाएंगे। टॉम रोगी एसआरसीसी अस्पताल में होगा। उसके लिए कुछ फल भेजें। 2-3 अनुयायियों के साथ कोई व्यक्ति अनुयायियों वाले व्यक्ति से कुछ प्यार पाने के लिए खुश होगा। ” वैसे इस समय लोग तेजी से सोनू के ट्वीट पर जवाब दे रहे हैं।

आज ही के दिन भारत में शामिल हुआ था जम्मू कश्मीर, महाराजा हरिसिंह ने संधि पर किए थे हस्ताक्षर

रितिका जिंदल को सलाम, पिता को कैंसर होने के बाद भी नहीं हारी हिम्मत, आज बनी IAS

इस्लाम पर हमले से दुखी इमरान खान, इस्लामोफोबिक कंटेंट पर फेसबुक को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -