अनोखे अंदाज में हरीश रावत ने किया धरना, सामने आई तस्वीरें
अनोखे अंदाज में हरीश रावत ने किया धरना, सामने आई तस्वीरें
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार बहादराबाद थाना परिसर में पूर्व सीएम हरीश रावत का धरना जारी है। आज प्रातः उठकर उन्होंने थाने के सामने ही योग आरम्भ कर दिया। हरीश रावत ने भजनों के साथ योग आरम्भ किया तो हर किसी का ध्यान उनकी तरफ चला गया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

पंचायत चुनाव के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग को लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। हरिद्वार ग्रामीण MLA अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी धरना स्थल पहुंचे। गुरुवार को हरिद्वार ग्रामीण MLA अनुपमा रावत, ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर एवं भगवानपुर MLA ममता राकेश ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बहादराबाद थाने के बाहर धरना आरम्भ कर दिया था। विधायकों का आरोप है कि पंचायत की मतगणना के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग की है। मांग को लेकर हरिद्वार ग्रामीण MLA अनुपमा रावत रात भर थाने में ही धरने पर कार्यकर्ताओं के साथ डटी रहीं। 

शुक्रवार को दूसरे दिन कार्यकर्ता भैंसा गाड़ी एवं बैल लेकर थाने परिसर में पहुंच गए। दिनभर उन्हें थाने के बाहर ही बांधकर रखा तथा शाम को वापस लेकर गए। पूरे दिन थाना परिसर में भीड़भाड़ रही। कलियर MLA फुरकान अहमद ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए जंग जितनी भी लंबी चलेगी वह चलाएंगे। कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होने देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अब या तो हरिद्वार से उनका शव जाएगा या फिर कार्यकर्ताओं के ऊपर दर्ज मुकदमे निरस्त होंगे। यदि आवश्यकता पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जानबूझकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में हुई धांधली जगजाहिर है। वह अपनी लड़ाई लोकतंत्र की बहाली के लिए जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि कई जनप्रतिनिधि उनकी जानकारी में ऐसे हैं, जिन्हें धमकाकर बीजेपी में सम्मिलित किया गया है। 

सड़कें नहीं बन जाएंगी तब तक जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा

उत्तराखंड के इस गिफ्ट से हुए गदगद PM मोदी, CM धामी को बोला ‘थैंक यू’

फ्री की रेवड़ियों पर घमासान जारी, चुनाव आयोग ने सभी सियासी दलों से मांगी थी राय, सिर्फ 7 ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -