मुख्यमंत्री रावत बोले 'गौ हत्यारों को भारत में रहने का हक नहीं '
मुख्यमंत्री रावत बोले 'गौ हत्यारों को भारत में रहने का हक नहीं '
Share:

उत्तराखंड/ हरिद्वार : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत गुरुवार को गौहत्या करने वालों पर जमकर बरसे. उन्होने गौहत्यारों को देश का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. रावत ने कहा कि उत्तराखंड में गौहत्या करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.गोपाष्टमी के अवसर पर उत्तराखंड के मुखिया हरीश रावत हरिद्वार में थे.

यहां श्यामपुर के गैंडीखाता स्थित पहुंचकर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गौ पूजन करते हुए राज्य के पहले गौ स्वास्थ्य केन्द्र का उद्घाटन किया. इस अवसर पर रावत ने कहा कि उत्तराखंड में जो गौमाता का वध करेगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी . उन्होंने कहा कि गौमाता की रक्षा करने के लिए हमें चाहे किसी भी सीमा तक जाना पड़े हम जाएंगे . 

CM ने कहा कि गौवध के खिलाफ उत्तराखंड सरकार ने सबसे पहले प्रस्ताव पारित किया था. उन्होंने कहा कि उन पर संत महापुरुषों की बड़ी असीम कृपा हैं और उनके द्वारा दिए गए सभी प्रस्तावों पर वह मोहर लगा रहे हैं. रावत ने कहा कि उत्तराखंड देश का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां गो वंश केवल सबसे सुरक्षित है बल्कि यहाँ गौवंश तेजी से फलफूल भी रहा है.

इस मौके पर रावत राज्य के भाजपा सांसदों पर भी जमकर बरसे उन्होंने कहा कि गाय और गंगा की बात करने वाले भाजपा सांसद अर्धकुंभ के लिए केंद्र से एक फूटी कौड़ी तक नहीं दिला सके.सम्मेलन में नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी, नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट समेत कई बड़ी संख्या में साधु-संतों भी उपस्थित थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -