शहीद संदीप को सीएम रावत ने दी श्रद्धांजलि
शहीद संदीप को सीएम रावत ने दी श्रद्धांजलि
Share:

देहरादून : देश की खातिर अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीद संदीप रावत की पार्थिव देह शनिवार सुबह देहरादून के नवादा स्थित घर लाया गया तो माहौल गमजदा हो गया. शहीद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था .सीएम हरीश रावत ने शहीद संदीप रावत के घर जाकर शोक संतप्त परिजनों को ढाढस बंधाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

बता दें कि 24 वर्षीय संदीप छह गढ़वाल राइफल में तैनात थे. वह इन दिनों जम्मू-कश्मीर के तंगधार में तैनात थे. जहां आतंकी हमले में वह शहीद हो गए. नवादा स्थित घर में सुबह से ही लोग पहुंचने लगे थे. शहीद संदीप बॉक्सिंग से जुड़े थे, ऐसे में बड़ी संख्या में खिलाड़ी भी उनकी अंतिम विदाई में शामिल हुए. अंतिम संस्कार के लिए तिरंगे में लिपटे शहीद संदीप के पार्थिव शरीर को हरिद्वार ले जाया गया. जहां उन्हें सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी.इस मौके पर सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट, सहित अन्य नेता भी शव यात्रा में शामिल हुए.

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को ही संदीप की फोन पर परिजनों से बात हुई थी. तब संदीप ने कहा था कि उनकी छुट्टी मंजूर हो गई है और दीपावली बाद चार नवंबर को वह घर आ रहे हैं. इस अवसर पर सीएम हरीश रावत ने शहीद संदीप के नाम पर नवादा रोड और स्कूल का नाम करने की घोषणा की, जबकि गौतम बॉक्सिंग एकेडमी ने शहीद संदीप रावत के नाम से हर साल टूर्नामेंट करने का निर्णय लिया.

बीजेपी ने हरीश रावत पर आपदा प्रबंधन राशि के दुरुपयोग का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -