हरिप्रिया और उपेंद्र ने 'लगाम' के लिए एक फोटोशूट में लिया भाग
हरिप्रिया और उपेंद्र ने 'लगाम' के लिए एक फोटोशूट में लिया भाग
Share:

अभिनेता उपेंद्र और हरिप्रिया ने धीरे-धीरे प्रगति की है। दोनों कलाकार अपने बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट 'लगाम' पर काम शुरू करने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, जिसे अब आधिकारिक तौर पर एक फोटोशूट के साथ शुरू किया गया है। सत्र के पीछे के दृश्यों का एक छोटा सा अंश पहले हरिप्रिया ने खुद सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें वह रियल स्टार के साथ अपने चरित्र के खांचे में उतरती देखी जा सकती हैं। जहां उप्पी रिप्ड जींस, एक क्लासिक सफेद कैजुअल शर्ट और एक डेनिम जैकेट में नीरस लग रहा है, हरिप्रिया एक रक्त-लाल आधी बाजू की शर्ट और एक जोड़ी काले डेनिम बॉटम्स के साथ लेनन रंगों की एक जोड़ी के साथ मेल खाती है।

उपेंद्र ने भी अपने लुक को सुपर कूल सनग्लासेज से सजाया। दोनों एक-दूसरे की कंपनी में सुपर चिल और कंफर्टेबल दिखाई देते हैं। के. मदेश द्वारा निर्देशित और मुनिराज गौड़ा द्वारा निर्मित, 'लगाम' को आधिकारिक तौर पर 19 अप्रैल, 2021 को लॉन्च किया गया था, जिसमें निर्माताओं ने सितंबर 2020 में फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था। 'लगाम' उपेंद्र के साथ हरिप्रिया का पहला सहयोग होगा। और दोनों के जल्द ही निर्देशक शशांक की परियोजना पर काम शुरू करने की भी उम्मीद है जो अब तक स्थगित है।

दूसरी ओर, हरिप्रिया के पास 'पेट्रोमैक्स', 'बेल बॉटम 2' और कई अन्य सहित कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं। उपेंद्र के भी आर. चंद्रू के भव्य तमाशे 'कबजा' पर जल्द से जल्द काम शुरू करने की उम्मीद है।

डॉक्टरों के साथ हो रही हिंसा के खिलाफ IMA का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन, केंद्र से की यह मांग

सुपरस्टार मोहनलाल ने की "मारक्कर अरबीकादलिनते सिंघम" की नई रिलीज डेट की घोषणा

21 जून को 'परछाई' छोड़ देगी आपका साथ, होने वाली है ये बड़ी खगोलीय घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -