ट्विटर वीडियो के ज़रिये हार्दिक पटेल ने भरी हुंकार
ट्विटर वीडियो के ज़रिये हार्दिक पटेल ने भरी हुंकार
Share:

गुजरात चुनाव का मुख्य चेहरा बन चुके, पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल हाल ही में सेक्स सीडी काण्ड से विवादों में घिरे हैं. पर अब जनता का ध्यान अपने विवादित विडियो से हटाकर वापस पाटीदार आन्दोलन और गुजरात चुनाव की ओर मोड़ने के लिए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने पटेल समाज से अपने ऊपर हुए अत्याचारों का बदला लेने की बात कही है.

इस विडियो में वह कह रहे हैं कि “क्या माँगा था, अधिकार. अधिकार समाज के युवाओं के भविष्य के लिए. गोलियां मारी, लाठियां मारी, महिलाओं पर अत्याचार किए. ठगी, हो गई ना पाटीदार समाज से ठगी. कितने समय से बेवकूफ बना रहे हैं. इन्होने अपने समाज के युवाओं को गोली मारी, वो हमें भूल जाना चाहिए? यह भूलकर इन लोगों के साथ उठाना-बैठना चाहिए? नहीं. यदि हमने ऐसा किया तो यह शहीदों का अपमान होगा. शहीदों की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी.”

वह आगे कहते हैं “अब हमें घबराना नहीं है, ठगाना नहीं है. अब हमें बदला लेना है. अब समय आ गया है कुछ करने का. मेरे लिए नहीं, अपने युवाओं के भविष्य के लिए, तुम्हारी आने वाली पीढ़ी के लिए. ठगाना नहीं है, अब मिलकर लेना है बदला. ”

 

'एस दुर्गा' और 'न्यूड' फिल्म के पास सेंसर बोर्ड प्रमाणपत्र नहीं: पर्रिकर

तेलंगाना में पतंजलि की बड़ा फ़ूड पार्क बनाने की तैयारी

PoK पर अब्दुल्ला के बिगड़े बोल, कहा- भारत के बाप की जागीर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -