गुजरात आते ही  PM मोदी पर बिफरे हार्दिक, चरखे वाले फोटो को लेकर साधा निशाना
गुजरात आते ही PM मोदी पर बिफरे हार्दिक, चरखे वाले फोटो को लेकर साधा निशाना
Share:

उदयपुर : चरखे के साथ चित्र लगाने से कोई गांधी और शेर का मास्क पहन लेने से कोई शेर नहीं बन जाता. गांधी साहित्य के प्रकाशनों में चरखे के साथ गांधी जी के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगाने पर अपरोक्ष रूप से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए गुजरात पाटीदार आरक्षण आंदोलन के सूत्रधार हार्दिक पटेल ने कहा कि दोगले और पाखंडी नेता सदा ऐसा ही किया करते हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक ने यह बात गुजरात निष्कासन की छह माह की अवधि पूरी होने के बाद उदयपुर से गुजरात वापसी से एक दिन पहले सोमवार को नाकोड़ा नगर स्थित अस्थायी निवास पर हुई बातचीत में कही. हार्दिक ने कहा कि ये लोग एक तरफ नाथूराम गोडसे को प्रणाम करते हैं और दूसरी तरफ गांधी का चरखा छीनने का प्रयास करते हैं. इससे इनका दोगला चरित्र उजागर होता है.बता दें कि हार्दिक अपने समर्थकों के साथ मंगलवार सुबह गुजरात रवाना होंगे.

हार्दिक ने कहा कि टीएसपी उदयपुर क्षेत्र का बड़ा मुद्दा है.जब भी जरूरत पड़ेगी तब वे अहिंसा के मार्ग पर चलकर यहां के लोगों के आंदोलन में शामिल होंगे. गुजरात रवाना होने से पहले हार्दिक ने यहां की मेहमाननवाजी की तारीफ करते हुए कहा कि मेवाड़ की धरती पर उम्मीद से भी ज्यादा लोगों का प्रेम और आत्मबल मिला. छह माह का समय वे हमेशा याद रखेंगे.लेकिन प्रशासन से उतना ही असहयोग और नफरत मिली. यह स्वतंत्रता का हनन है.  कानून के प्रति विश्वास उठता जा रहा है. सरकारों ने पुलिस का बहुत दुरुपयोग किया है.हार्दिक ने कहा कि मैंने गृहमंत्री से बात करने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो पाई. 

गुजरात पहुचते ही टोलकर्मियों से भिड़े हार्दिक, टोल नही देने की बात को लेकर हुई हाथापाई

नीतीश बोले- सॉरी हार्दिक मैं नहीं आ सकूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -