हार्दिक पटेल से गुजरात सरकार ने की समझौते की गुजारिश
हार्दिक पटेल से गुजरात सरकार ने की समझौते की गुजारिश
Share:

सूरत: देश के कई स्थानों पर आरक्षण को लेकर जन-आन्दोलन किये जा रहे है। फिलहाल जाट आरक्षण और पटेल कोटा आन्दोलन का मुद्दा सबसे ज्यादा गरमा रहा है वही गुजरात सरकार हरियाणा में जाट आन्दोलन के हिंसावादी रूप देखकर अपने राज्य में चल रहे पटेल कोटा आन्दोलन को शांत करने व इसका निवारण करने के प्रयास में लगी है। इसी प्रयास के चलते गुजरात सरकार ने अपने एक प्रतिनिधि बिट्ठल को समझौते की गुजारिश के लिए पटेल आन्दोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के पास मुलाकात के लिए भेजा जो की देश द्रोह के आरोप में अभी लाजपोर जेल में बंद है।

इस मुलाकात में बिट्ठल और हार्दिक के बीच जेल में पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के मुद्दे पर लगभग एक घंटे तक बातचीत चली इस मुलाकात के बाद बिट्ठल का कहना है कि यदि यह समझौते सफल हो जाता है तो पटेल नेताओ के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार किया जा सकता है वही यह भी आश्वाशन दिया की पटेल समुदाय को आरक्षण की सौगात मिलने की पूरी आशा है।

हाल ही में हार्दिक जब अपनी पैसी के लिए बाहर आए तब उन्होंने कहा की बिट्ठल हमारे समुदाय के विश्वासपात्र नेता है मेरी उनके साथ हमारे आन्दोलन को लेकर बात हुई यदि उनका फार्मूला हमारे समुदाय के लिये फ़ायदेमंद या हितकारी रहा तो मैं उसे जरुर स्वीकार कर लूँगा। अब देखना यह है की गुजरात सरकार के इस प्रयास के क्या नतीजे सामने आते है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -