बचपन की सहेली किंजल संग परिणय सूत्र में बंधे हार्दिक पटेल
बचपन की सहेली किंजल संग परिणय सूत्र में बंधे हार्दिक पटेल
Share:

गांधीनगर :गुजरात के पाटिदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल का विवाह संपन्न हो गया है। रविवार को हार्दिक पटेल अपनी बचपन की दोस्त किंजल पारिख के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। उनकी शादी गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के दिगसागर गांव में स्थित एक मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ पूर्ण हुई। शादी का समारोह बेहद ही साधारण और सरल तरीके से आयोजित किया गया था।

बर्फ में पैर धंसने के बाद भी बच्चों ने दिखाई देशभक्ति, कड़ाके की ठण्ड में गाया राष्ट्रगान

हार्दिक की शादी में रिश्तेदार और बेहद नजदीकी लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। उल्लेखनीय है कि किंजल पारिख भी पटेल समुदाय से आती हैं। हार्दिक ने खुद यह स्पष्ट किया था कि वे अंतरजातीय विवाह नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि किंजल पारिख पटेल हैं और पाटीदार समुदाय से ही सम्बन्ध रखती हैं। जानकारी के अनुसार, किंजल हार्दिक की बहन मोनिका के साथ पढाई करती थीं और उनके घर अक्सर आया जाया करती थीं। वे मूल रूप से सूरत की रहने वाली बताई जाती हैं , किन्तु कुछ वर्ष पूर्व उनका परिवार विरामगाम आ कर बस गया था। 

NRHM में जल्द करें आवेदन, वेतन हर माह 50 हजार रु

हार्दिक की पत्नी कॉमर्स विषय से ग्रैजुएट हैं और फिलहाल गांधीनगर से वकालत की पढ़ाई कर रही हैं। हार्दिक के पिता भरत पटेल के अनुसार, हार्दिक और किंजल बचपन से एक दूसरे को पहचानते हैं। दोनों का बचपन अहमदाबाद जिले में विरामगाम के चंदननगरी गांव में बीता है। दोनों परिवारों ने शादी के लिए मंजूरी दी थी, इसके बाद 27 जनवरी की तारीख निर्धारित की गई।

खबरें और भी:-

युवाओं के लिए नौकरिया ही नौकरियां, ट्रेनिंग कॉर्डिनेटर जल्द करें आवेदन

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -