गर्लफ्रेंड को भुलाकर उर्वशी रौतेला पर आया पांड्या का दिल, लेकिन सरेआम कह दिया 'भाई'
गर्लफ्रेंड को भुलाकर उर्वशी रौतेला पर आया पांड्या का दिल, लेकिन सरेआम कह दिया 'भाई'
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश बॉलर हार्दिक पांड्या अक्सर ही अपनी नई-नई स्टाइल्स के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं लेकिन बार हार्दिक अपनी गर्ल फ्रेंड्स के कारण सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से हार्दिक के प्यार की चर्चा चारों ओर हो रही है. कुछ दिन पहले तक ये सुनने में आ रहा था कि हार्दिक का अफेयर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस एली अवराम के साथ है लेकिन इसी बीच इन दोनों की लवस्टोरी में एक और सुपर हॉट एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है.

हम बात कर रहे है उर्वर्शी रौतेला की. जी हाँ... इन दिनों हार्दिक पांड्या का नाम एली के साथ नहीं बल्कि उर्वशी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के प्यार के चर्चे सभी ओर हो रहे थे लेकिन इसी बीच इनकी लव स्टोरी में एक नया ट्विस्ट आ गया. उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हार्दिक के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनकी प्यार की कहानी पर पानी फिर गया. उर्वशी के एक पोस्ट ने हार्दिक और उनकी लव स्टोरी में नया मोड़ ला दिया है.

हार्दिक और उर्वशी की मुलाकात एक बिजनसमैन की पार्टी में हुई. इस दौरान दोनों में काफी करीबियां देखने को मिली. उर्वशी ने पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- There’s no other love like the love for the brother. Missing my @yashrajrautela #pandyabros . Good luck for @iplt20 #2018

उर्वशी ने तो अपने इस पोस्ट के जरिये पंड्या को भाई कहकर पुकार दिया. वैसे इनकी लव स्टोरी की सच्चाई के बारे में बस कुछ ही दिन में पता चल ही जाएगा.

फिल्म रिलीज से पहले इस डिज़ाइनर के घर नजर आई जाह्नवी कपूर

रिलीज से पहले इन बड़ी बजट फिल्मों के फोटोज हुए लीक

कृति सेनन बनी बाटा की ब्रांड एंबेसडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -