कृति सेनन बनी बाटा की ब्रांड एंबेसडर
कृति सेनन बनी बाटा की ब्रांड एंबेसडर
Share:

फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री कृति सेनन को बाटा इंडिया ने अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. ब्रांड एंबेसडर बनने पर कृति बेहद खुश है उनका कहना है कि वह बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति ने अपने बयान में कहा कि “बाटा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मैं बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही हूं. इसलिए जब बाटा ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए मुझसे बात की तो मैं काफी खुश हुई. "

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि 21 साल बाद फुटवियर ब्रांड ने किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इससे पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा थी. वहीं बाटा जूतों के संगठन के मुख्य विपणन अधिकारी थॉमस आर्चर बाटा का कहना है कि कृति “कृति की रचनात्मक प्रतिभा, स्टाइल और उनका नया दृष्टिकोण बाटा के लिए एकदम सही है. हम कृति को भारत में बाटा का चेहरा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.”

बात करें कृति के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और अर्जुन कपूर जैसे बड़े स्टार होंगे. आखिरी बार कृति ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने बिट्टी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. ख़ास बात यह है कि कृति को जल्द ही दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

ये भी पढ़े

इस छोटे से गांव की खूबसूरत वादियों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू

एकता कपूर रिवील करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' के वीरों के नाम

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की अगली सुबह मिलिंद ने किया ये काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -