उर्वशी को बधाई देने के लिए हार्दिक पांड्या ने गिफ्ट किया पिल्ला!
उर्वशी को बधाई देने के लिए हार्दिक पांड्या ने गिफ्ट किया पिल्ला!
Share:

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बार फिर से खबर आ रही है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को 'पागलपंती' फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर एक पिल्ला (पपी) उपहार में दिया है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने अपने परिवार में शामिल हुए इस नन्हे मेहमान की एक सुंदर तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो उन्हें 'पागलपंती' के लिए बधाई के तौर पर उपहार में दिया गया है.

वहीं उर्वशी ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पिल्ले को किसने उपहार दिया है लेकिन एक रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि पांड्या ने इसे गिफ्ट किया है. जी दरअसल सूत्रों का कहना है कि, ''यह जानते हुए कि उर्वशी पालतू जानवरों की शौकीन है, पांड्या ने सुनिश्चित किया कि उनके पास सबसे प्यारी नस्ल में से एक हो.'' आपको याद हो साल 2018 में अफवाहें थीं कि उर्वशी और हार्दिक पांड्या एक रिश्ते में हैं और उसके बाद अब इस तरह की चर्चाओं ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया है.

अब ऐसे सवाल किए जा रहे हैं कि क्या एक बार फिर से दोनों के बीच कुछ पक रहा है? आपको बता दें कि 'पागलपंती' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है जो बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं.

जयललिता बनने के लिए कंगना ने लिए हॉर्मोन पिल्स, किया चौकाने वाला खुलासा

कंगना को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं बहन रंगोली, कहा- 'समोसा गैंग अपना काम...'

इस एक्टर ने शेयर किये अपनी पीठ की चोटों के निशान, फैंस रह गए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -