जयललिता बनने के लिए कंगना ने लिए हॉर्मोन पिल्स, किया चौकाने वाला खुलासा
जयललिता बनने के लिए कंगना ने लिए हॉर्मोन पिल्स, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के चलते हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही फिल्म थलाइवी फिल्म में देखने वाले हैं. इस फिल्म में वह जे जयललिता का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. बीते दिनों यह खबरें थीं कि, ''फिल्म के लिए उन्हें मोटी रकम फीस के तौर पर ऑफर की गई थी.'' वहीं इस फिल्म में कंगना रनौत का लुक कैसा होगा ये मेकर्स ने हाल ही में रिवील किया है और फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट टीजर हाल ही में जारी किया गया, जो आपने देखा ही होगा. ऐसे में बीते दिनों ही फिल्म से कंगना का लुक जारी होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और कंगना का चेहरा किसी एनिमेटेड डॉल की तरह लग रहा है ऐसा लोग कह रहे हैं.

वहीं लोगों का कहना है उनका शरीर भी जरूरत से ज्यादा बेडौल व असंतुलित लग रहा है और इसी कारण सभी उन्हें ट्रोल करने में लगे है. आपको बता दें कि ए एल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बातचीत की और उन्होंने बताया कि, ''बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्होंने क्या तरीके अपनाए.'' हाल ही में उन्होंने कहा, "जब सिनेमा में किसी शख्स को पर्दे पर दिखाना होता है तो कलाकार आमतौर पर उसके परिधान और अपीयरेंस को लेकर ही खुद में बदलाव करते हैं. उसके शरीर के आधार पर ट्रांसफॉर्मेशन बहुत कम किया जाता है. निर्देशक विजय चाहते थे कि कंगना जितना संभव हो सके जयललिता के लुक के करीब खुद को ले जाएं. क्योंकि जयललिता ने खुद को भी बहुत ज्यादा ट्रांसफॉर्म कर लिया था." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "एक भरतनाट्यम डांसर होने की वजह से उनकी फिजीक कमाल की थी. इसके बाद उन्होंने राजनीति जॉइन की और एक दुर्घटना ने उन्हें एक विशेष तरह के स्टेरॉयड लेने के लिए विवश किया."

आप सभी को यह भी बता दें कि आगे कंगना ने बताया कि, ''क्योंकि ये सब हम नहीं कर सकते थे तो उन्होंने मेरे लुक बदलने के लिए तीन चरणों का इस्तेमाल किया. वह काफी दुबली हैं और जयललिता का वजन बाद में काफी बढ़ गया था और कंगना का चेहरा वी शेप में हैं और जयललिता का चेहरा ओ शेप में था. ये सारे बदलाव अचीव करने के लिए उन्हें काफी कम मात्रा में कुछ तरह के हॉर्मोन पिल्स लेने पड़े. इसके अलावा उन्होंने खुद का बॉडी वेट बढ़ाने के लिए काफी डाइट चेंजेज़ किए.''

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

'पानीपत' के मेकर्स पर लगा कहानी चुराने का आरोप, मांगा सात करोड़ का हर्जाना

'बदला' में मैंने ज्यादा सीन किए, पर फिल्म को अमिताभ बच्चन का बताया गया: तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -