अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी
अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी
Share:

डीजे वाले बाबू गर्ल ने आखिरकार अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है जो लोगों को हैरान कर गई है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक की जिन्होंने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और इस समय दोनों दुबई में अपने नए साल का जश्न मना रहे हैं और दोनों ने अपनी सगाई के बारे में सभी को जानकारी दी है.

यह सभी के लिए हैरानीभरा रहा लेकिन फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं हार्दिक पांड्या के साथ अपनी सगाई का खुलासा खुद नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया के जरिए किया, और पोस्ट कर लिखा है Forever yes @hardikpandya93 आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या और अपनी कई तस्वीरें-वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की ख़ुशी साफ़ दोनों के चेहरे पर दिखाई दे रही है और दोनों खूब रोमांटिक भी नजर आ रहे हैं.

इस समय सभी यूजर्स सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के साथ सगाई करने के लिए नताशा को बधाई दे रहे हैं। वहीं नताशा स्टेनकोविक के अलावा खुद हार्दिक पांड्या ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged.' बात करें नताशा स्टेनकोविक की तो वह आखिरी बार शो नच बलिये 9 में अपने एक्स लवर एली गोनी के साथ दिखाई दे चुकीं हैं.

जामिया इलाके में नागरिक संशोधन कानून का हुआ विरोध, महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'बापू, आप हमारे बगल..'

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर फैंस की लगी भीड़

इस साल घर पर ही नए वर्ष का जश्‍न मनाते दिखे शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -