जामिया इलाके में नागरिक संशोधन कानून का हुआ विरोध, महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'बापू, आप हमारे बगल..'
जामिया इलाके में नागरिक संशोधन कानून का हुआ विरोध, महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'बापू, आप हमारे बगल..'
Share:

देशभर में आज नए वर्ष का जश्न मनाया जा रहा है. लेकिन आज भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है. साल 2019 की आखिरी शाम को जामिया इलाके में लोगों ने एक बार फिर से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध जाहिर किया. इस बार लोगों के विरोध जाहिर करने का तरीका अलग रहा. लोगों ने विरोध प्रदर्शन में राष्ट्रगान गाया है.

छात्रों के राष्ट्रगान गाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और अपनी बात रखी है. हाल ही में महेश ने जामिया इलाके के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. महेश ने लिखा है कि जब सत्ता आपके खिलाफ खड़े हो. जब हम नम्रता के साथ हाथ मिलाते हैं, जैसे हम अपारदर्शिता के लिए खड़े होते हैं, जब हम सत्ता से सच बोलते हैं- बापू, आप हमारे बगल में चलते हैं ..... हमें हर घंटे की आपकी आवश्यकता है.

महेश के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. महेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन ट्वीट करते हुए अपनी बात रखते हैं. वर्कफंट की बात करें तो महेश भट्ट के डायरेक्शन में अगली फिल्म सड़क 2 बन रही है. सड़क 2 , 1991 में आई सड़क का सीक्वल है. सड़क एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी.  

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर फैंस की लगी भीड़

इस साल घर पर ही नए वर्ष का जश्‍न मनाते दिखे शाहरुख खान

मलाइका ने इस तरह किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -