सामने आई नताशा के बेबी शॉवर की तस्वीरें
सामने आई नताशा के बेबी शॉवर की तस्वीरें
Share:

हाल ही में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर आई थी कि वो पिता बनने वाले हैं. जी हाँ, वह और नताशा स्टेनकोविक जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की. ऐसे में हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने इस्टंग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नताशा बिंदास अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इसी के साथ नताशा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- "हार्दिक और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है. हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@natasastankovic__) on

इस तस्वीर में देख सकते हैं बैकग्राउंड में उनका घर भी सजा हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान उनके साथ उनके पालतू कुत्ते भी हैं. इसी के साथ अब बात करें लुक्स की तो हार्दिक ने इस दौरान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहनी हुई है और नताशा ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की है. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि कुछ समय पहले नताशा और हार्दिक ने बेबी शावर कार्यक्रम का आयोजन किया था. जी दरअसल अगर हम इनके रिलेशन के बारे में बात करें तो नताशा और हार्दिक ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 31 दिसंबर 2019 को ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था और वहीं इसी के अगले दिन 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@natasastankovic__) on

उस दौरान हार्दिक ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नताशा को दुबई ले जाकर प्रपोज किया था. आपने देखा होगा नताशा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था और आज वह एक बेहतरीन डांसर है. आपको पता हो नताशा आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आईं थीं.

अभय देओल के साथ काम करके इस डायरेक्टर को नहीं आया मजा

एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा

अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा ने ऐसे मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -