इलेक्ट्रिशियन ने की विदेशी महिला से ऐसी हरकत की महिला चिल्ला उठी
इलेक्ट्रिशियन ने की विदेशी महिला से ऐसी हरकत की महिला चिल्ला उठी
Share:

जोधपुर। आपने राजस्थानी पृष्ठभूमि से सजे कुछ ऐसे वीडियो जरूर देखे होंगे जिसमें विदेशी पर्यटकों का सम्मान करने की बात दर्शाई जाती है और फिर संदेश आता है अतिथि देवो भव। दरअसल ये वीडियो अतुल्य भारत के विज्ञापनों में अक्सर नज़र आ जाया करते हैं। मगर राजस्थान की ऐसी ही धरती पर सज्जित जोधपुर में एक ऐसा वाकया हो गया जिससे होटल सवालों के घेरे में आ गया। दरअसल जोधपुर के एक होटल में ठहरी विदेशी महिला के साथ होटल के एक इलेक्ट्रिशियन को पकड़ लिया गया है।

इस तरह की घटना तब हुई जब इलेक्ट्रिशियन को पर्यटक के कमरे में बिजली की परेशानी हल करने के लिए भेजा। दरअसल यह महिला जोधपुर के होटल पार्क प्लाजा में ठहरी थी। इस मामले में महिला ने होटल में विद्युत संबंधी परेशान को हल करने के लिए प्रबंधक से संदेश दिया।

जिसके बाद विद्युत सुधार करने वाले छोटेलाल को महिला के कमरे में भेजा गया। जब छोटेलाल महिला के कमरे में गया तो उसने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया। मिली जानकारी के अनुसार छोटेलाल की हरकत के बाद महिला शोर मचाने लगी ऐसे में होटल स्टाफ वहां पहुंचा मगर छोटेलाल भाग निकला। अब इलेक्ट्रिशियन के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर दिया है। हालांकि बाद में छोटेलाल को पकड़ लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -