टीम को गोल करने के काफी मौके मिले लेकिन वे चूक गए: कोच मूसा
टीम को गोल करने के काफी मौके मिले लेकिन वे चूक गए: कोच मूसा
Share:

चेन्नईयिन एफसी ने शुक्रवार को फतौदा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बेंगलुरु के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद बेंगलुरु एफसी के अंतरिम कोच नौशाद मूसा ने स्वीकार किया कि उनका पक्ष भाग्यशाली रहा कि वह ड्रॉ से दूर हो गए।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मूसा ने कहा, आपको सच बताने के लिए हम लकी रहे। उन्हें गोल करने के काफी मौके मिले लेकिन चूक गए। जिस तरह से हम पहली छमाही में खेला है कि जिस तरह से हम खेलना चाहता था और तोड़ने के दौरान नहीं है, हम लड़कों से बात कर सकते है और दूसरी छमाही में ठीक हो। हमने गेंद को लंबे समय तक पकड़कर लंबे समय तक पकड़नी शुरू कर दी। हम यही करना चाहते थे। लेकिन यह पहली छमाही में काम नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा, "अभी, ज़ाहिर है, यह एक साफ बात है। लेकिन जिस तरह से चीजें अंक तालिका में हैं, हमारे लिए उन तीन अंक प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। दोनों गोलकीपर आज वाकई अच्छे थे। खासकर गुरप्रीत, उसके पास कुछ करीबी बचाता था। बेंगलुरु एफसी को फिलहाल 16 मैचों से 19 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में छठे स्थान पर रखा गया है। साइड मंगलवार को एटीके मोहन बागान के साथ अगले लॉक सीन्स करेंगे।

खेल में तीन अंक नहीं मिलना बहुत बुरा था: चेन्नईयिन कोच लास्ज़लो

दो-तीन हफ़्तों में हजार्ड की वापसी की है उम्मीद

Cristiano Ronaldo ने कहा- "मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -