इस शख्स की पार्टी में बिना बुलाए पहुंच गई थी उर्वशी, हुई थी घोर बेज्जती
इस शख्स की पार्टी में बिना बुलाए पहुंच गई थी उर्वशी, हुई थी घोर बेज्जती
Share:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मूवी में दिखाई आएं या नहीं लेकिन चर्चाओं में हमेशा ही बनी रहती है. वो  हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रीय भी रहती है. और कोई न कोई फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं. आज उर्वशी रौतेला अपना 28वां जन्मदिन (Urvashi Rautela Birthday) मना रही है. इस अवसर पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहें है. वो हमेशा अपनी स्टाइलिश फोटोज और ग्लैमरस लुक्स के कारण से सुर्ख़ियों में छाई रहती है. लेकिन उर्वशी रौतेला का नाम कई कंट्रोवर्सी (Urvashi Rautela Controversy) और अफवाहों के साथ जुड़ चुका है. उनकी कंट्रोवर्सी की लंबी चौड़ी लिस्ट है जिसके बारे में जानकर हर कोई शॉक्ड रह जाते है.

पार्टी गेट क्रैश भी कर चुकी हैं उर्वशी: उर्वशी रौतेला के बारे में  बोला जाता है कि वो उन्होंने एक बार मनीष मल्होत्रा की हाई प्रोफाइल पार्टी में उर्वशी रौतेला बिना बुलाए हुए ही चली गई थी. उन्हें इनवाइट नहीं किया गया था लेकिन कई बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने फोटोज खिचवाई थी. इस तरह बिन बुलाए पहुंच जाने के उपरांत उर्वशी रौतेला सुर्खियों में लगातार रही थी.

‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ साइन करने में की थी देर: उर्वशी रौतेला को ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ ऑफर की जा चुकी है. ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ इंदर कुमार ने उन्हें जब ये रोल ऑफर किया था तो उर्वशी रौतेला को उनका रोल क्लीन नहीं लगा. लगभग तीन माह तक फिल्ममेकर्स को उर्वशी रौतेला ने घुमाया तब जाकर उन्होंने मूवील्म साइन की थी. उर्वशी रौतेला उस वक़्त इस वजह से खूब सुर्खियों में रही थी.

19 साल की उम्र में मशहूर हो गईं थीं दिव्या, 1 साल में साइन की थी 14 फिल्में

कभी बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, विवाह में काम कर हुए सुपरहिट

रिलीज हुआ ‘बच्चन पांडे’ का पहला गाना ‘मार खाएगा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -