19 साल की उम्र में मशहूर हो गईं थीं दिव्या, 1 साल में साइन की थी 14 फिल्में
19 साल की उम्र में मशहूर हो गईं थीं दिव्या, 1 साल में साइन की थी 14 फिल्में
Share:

अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली दिव्या भारती अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन लोग उन्हें नहीं भुला पाए और ना ही उनकी मौत को। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती (Divya Bharti) का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था और उन्होंने अपनी मासूमियत और अपने लुक्स से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिव्या का फ़िल्मी करियर काफी छोटा था, हालाँकि इस छोटे से करियर में दिव्या जमकर पॉपुलर हो गयी थी। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली थी और उनके चर्चे हर जगह होने लगे थे।

मात्र 19 साल की उम्र में उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करना शुरू कर दिया था, हालाँकि ज्यादा दिन तक वह राज ना कर सकीं क्योंकि उनकी मौत हो गई। दिव्या भारती (Divya Bharti) इतनी मशहूर हो गयी थी, कि उन्होंने एक साल के अंदर 14 फिल्में साइन कर ली थीं। दिव्या (Divya Bharti) ने गोविंदा के साथ फिल्म ‘शोला और शबनम’ में काम किया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने दिव्या की मुलाकात साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से करवाई। उसके बाद दोनों में पहले दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ। वहीँ उसके बाद दिव्या ने साजिद से धर्म बदलकर शादी कर ली।

आपको बता दें कि साजिद और दिव्या (Divya Bharti) ने 10 मई 1992 को शादी की और ये शादी मुंबई के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट में हुई थी। हालाँकि दिव्या ने अपने करियर को ध्यान में रखते हुए ये बात सबसे छिपाकर रखी थी, लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद दिव्या की मौत हो गई जो आज तक रहस्य है।

कभी बैकग्राउंड डांसर थे शाहिद कपूर, विवाह में काम कर हुए सुपरहिट

रिलीज हुआ ‘बच्चन पांडे’ का पहला गाना ‘मार खाएगा’

आखिर क्यों दिया था पूनम ने कपड़े उतारने वाला बयान, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -