फ़िल्मी करियर बनाने में हुए फ्लॉप तो उदय चोपड़ा ने संभाला अपने पिता का कारोबार
फ़िल्मी करियर बनाने में हुए फ्लॉप तो उदय चोपड़ा ने संभाला अपने पिता का कारोबार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर उदय चोपड़ा को आज  समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं आज यानी 5 जनवरी को बॉलीवुड कलाकार उदय चोपड़ा अपना जन्मदिन मना रहे है। आज इस खास मौके पर हम उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है।  उदय चोपड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेता-सहायक निर्देशक, निर्माता हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता निर्देशक दिवंगत यशराज चोपड़ा के छोटे बेटे हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म मोहब्बते के लिए जाना जाता है।  

अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उदय चोपड़ा का जन्म 5 जनवरी 1973 को जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक  यशराज चोपड़ा और पामेला चोपड़ा के घर में हुआ था। वह आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं।

अगर आपको नही पता है तो बता दे कि उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत यशराज बैनर की फिल्म मोहब्बतें से की थी। यह फिल्म उस साल की सबसे हिटी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्मों में उनके अपोजिट शमिता शेट्टी नजर आयीं थी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरुख़ खान,ऐश्वर्या राय , और अमिताभ बच्चन नजर आये थे। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म में कोई खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद वह अपने पिता की कम्पनी में बतौर सहायक निर्देशक काम करने लगे।  

दिल्ली फिर शर्मसार, सड़क पर सो रही बेसहारा माँ-बेटी के साथ बलात्कार

नाज़ायज़ संबंधों के चलते 55 वर्षीय शख्स की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -