नाज़ायज़ संबंधों के चलते 55 वर्षीय शख्स की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार
नाज़ायज़ संबंधों के चलते 55 वर्षीय शख्स की प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में अवैध संबंध के चलते 8 बच्चों के बाप की निर्ममता से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है। मामला जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ख्वाजेपुर गांव का है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर आरोपी पड़ोसी और उसकी दोनों पत्नियों को अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक,  पड़ोसी की दूसरी पत्नी के साथ 55 वर्षीय बैजनाथ चौधरी के नाज़ायज़ संबंध थे। इसके लिए पड़ोसी ने बैजनाथ को कई दफा अपनी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी दी थी। आरोप के अनुसार, शनिवार की रात बैजनाथ पड़ोसी के घर में घुस गया था। इससे गुस्साए पड़ोसी शिव कुमार चौधरी ने अपनी दोनों पत्नियों फूलमती देवी और किरण देवी के साथ मिलकर किसान को बेरहमी से पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट काटकर धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया।

हालांकि मृतक की पत्नी ने संपत्ति विवाद और आपसी रंजिश को हत्या का कारण बताते हुए पांच लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। इस बारे में जादोपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ संपत्ति विवाद में पति की हत्या करने की शिकायत दी है। इसमें से पुलिस ने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी उनकी दोनों पत्नी फूलमती देवी और किरण देवी को अरेस्ट कर लिया है।

दिल्ली कोर्ट ने गैंगस्टर सुख भिखारीवाल को 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

बिहार में नशे की बड़ी खेप बरामद, एक घर से मिला 937 किलो गांजा और लाखों की अवैध शराब

आंध्र प्रदेश में TDP नेता की चाक़ू घोंपकर हत्या, निर्माणाधीन ईमारत में मिला रक्तरंजित शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -