विद्या बालन ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां
विद्या बालन ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन को कौन नही जानता है, लेकिन फिल्म डर्टी पिक्चर के बाद विद्या बालन को एक हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर भी काफी पसंद किया जाने लगा. विद्या बालन ने फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे, जो आज भी दर्शकों को उनकी तरफ आकर्षित करते हैं. आज भी दर्शक उनकी फिल्म को उनकी सेक्सी अदाओं की तरफ खींचते हैं. इसके अलावा भी विद्या बालन की कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है, जो उनके तमाम फैंस को बहुत लुभाता है.

'बुर्ज खलीफा' पर दिखा ऐसा अदभुत नजारा, शाहरुख खान के बर्थडे का ​था मौका, यहाँ देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनकी फोटो और वी़डियो पर भारी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स देखने को मिलते हैं. बी टाउन की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन अपने सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियो में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर विद्या बालन का सेक्सी लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. इसके अलावा विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर विद्या बालन का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं.

काले कपड़ो में लगी सारा बेहद खूबसूरत, देखिये फोटो

अपने इंस्टाग्राम पर विद्या बालन खुद अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. विद्या के सेक्सी और बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं. विद्या बालन का इंस्टाग्राम उनक सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. विद्या बालन के करियर की बात करें तो विद्या बालन आखिरी बार फिल्म मिशन मंगल में नजर आईं थी. फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थी.

'पीएम मोदी' के 'फकीरी' के सवाल पर प्रसून जोशी ने दिया कमाल का जवाब

दिल्ली की जहरीली हवा ने कर दिया बॉलीवुड स्टार्स को परेशान, कही चौकाने वाली बातें

फिल्म परिंदा के 30 साल पूरे होने पर डायरेक्टर ने शेयर की शानदार वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -