B'DAY SPECIAL: नकारात्मक किरदार निभा कर महान कलाकार बने सुब्बाराजू

B'DAY SPECIAL:  नकारात्मक किरदार निभा कर महान कलाकार बने सुब्बाराजू

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने अभिनेता सुब्बाराजू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाएं रहते है. वहीं अभिनेताओं में शुमार सुब्बाराजू के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. आज ही के दिन साल 1977 में उनका जन्म भीमावरम में हुआ था. वे आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके पिता का नाम पेनमत्सा रामाकृष्णम राजू और माता का नाम विजयलक्ष्मी है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई टॉलीवुड फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाओं से लेकर सहायक पात्रों तक कई भूमिकाओं में अभिनय किया है. खास बात यह है कि उन्हें उनके हर किरदार के लिए काफी सराहा गया है. इसी के दम पर आज वे तेलुगु इंडस्ट्री में एक ऊंचे मुकाम पर खड़े हैं. 

सुब्बाराजू ने तेलुगु सिनेमा को अब तक एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. उनकी काफी सराही गई फिल्मों में अम्मा नाना ओ 'तमिल अम्मायी, आर्य, पोकीरी, नेता, मिर्ची शामिल है. जबकि उनके करियर की सबसे बड़ी और सबसे अधिक कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 है. इस फिल्म का लोहा न केवल तेलुगु और भारतीय सिनेमा में बल्कि दुनियाभर ने माना है. साथ ही गीता गोविंदम में भी उनका कार्य काफी उल्लेखनीय था. 

वे अपनी फिल्मों में इस कदर खो जाते है कि दर्शक तालियां बजाने से खुद को रोक नही पाते हैं. अधिकतर उन्हें दर्शक नकारात्मक भूमिकाओं में देखना पसंद करते हैं. वे अब बतक के करियर में 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

प्रभु देवा की नई फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़