'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड
'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बोले तो हमारी कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ जो के आजकल सुर्खियों में चल रही है. जी हां बता दे कि, कुछ ही दिनों में कृति सेनन, राजकुमार रॉव व आयुष्मान खुराना की यह फिल्म रिलीज होने को है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. तथा इस फिल्म के बारे में अब पता चला है की फिल्म का एक धांसू सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. आपको बता दे की फिल्‍म बरेली की बर्फी का नया पोस्‍टर लॉन्‍च हुआ है.

नए पोस्‍टर को बहुत ही मजेदार कैपशन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की बिट्टी यूं छोटे से शहर से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन वह काफी बोल्ड हैं और बड़े-बड़े सपने संजोना बखूबी जानती हैं. फिल्म की बिट्टी की भूमिका में अभिनेत्री कृति सेनन हैं. कृति कहती हैं, ‘धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और इसे टाल देना चाहिए.

मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन हम जो मुद्दा यहां साबित करना चाहते हैं वह यह है कि जो लड़कियां धूम्रपान करती हैं और अपने शरीर पर टैटू या दूसरी तरह की कला की शौकीन हैं, वे चरित्र रहित नहीं होतीं. हमारे समाज में ‘अच्छी लड़कियों’ के प्रति सांचा काफी छोटा है. उस सांचे को व्यापक रूप से बढ़ा देना चाहिए या फिर उसे बदलने की आवश्यकता है.”

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेखक से सीबीएफसी अध्यक्ष तक का प्रसून जोशी का सफर....

आखिर किस डायरेक्टर के कारण हुआ था जैकलीन का ब्रेकअप......

'सिमरन' का ‘लगती है ठाएं’ हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -