छुईमुई 'श्रीदेवी' को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं...
छुईमुई 'श्रीदेवी' को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं...
Share:

 बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. श्रीदेवी जिनका जन्म 13 अगस्त, 1963 को तमिलनाडु के एक छोटे से गांव सिवकासी में हुआ था. श्रीदेवी जो के आज एक ऐसे स्थान पर काबिज है जहां पर उनकी उम्र की अभिनेत्री फिल्मो से दूर है तो वही श्रीदेवी अभी भी फिल्मो के क्षेत्र में खासा सक्रिय है. अभी हाल ही में श्रीदेवी की एक फिल्म आई थी 'मॉम' जिसको के दर्शको ने खासा पसंद भी किया था. श्रीदेवी की दो बेटियां है जिनके नाम जाह्नवी कपूर व ख़ुशी कपूर है. जाह्नवी के बारे में तो यह भी सुनने में आया है की वह भी अपनी मॉम की तरह फिल्मो में अपना भाग्य आजमा सकती है.

बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी व उनके हस्बेंड बोनी कपूर के बीच में उभरे प्यार के रास्तो में भी बहुत से टेढ़े-मेढ़े मोड़ आए थे. दरअसल, शुरू में ये एकतरफा प्रेम ही था. भले ही इसकी शुरुआत फिल्म ‘मि. इंडिया’ से हुई हो, लेकिन बोनी कपूर अभिनेत्री श्रीदेवी के प्यार में उसी समय पड़ गए थे जब वे 1970 के दशक में तमिल फिल्में किया करती थीं. उस समय जब बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने के लिए चेन्नई गए थे लेकिन उस समय श्रीदेवी के सिंगापुर में होने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई.

फिर उनकी डेब्यू हिन्दी फिल्म ‘सोलहवां साल’ रिलीज हुई और इसे देखकर बोनी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तय कर लिया कि वे बतौर निर्माता श्रीदेवी के साथ फिल्म में काम करेंगे. एक दिन वे फिल्म सेट पर उनसे मुलाकात करने पहुंच गए, लेकिन श्रीदेवी ने बताया कि उनका काम उनकी मां देखती हैं. जब वे अपनी होने वाली सास से मिले तो उन्होंने कहा कि श्रीदेवी फिल्म ‘मि. इंडिया’ में काम तो कर सकती हैं, लेकिन उनकी फीस 10 लाख रुपए होगी.

बोनी ने जवाब दिया कि वे 11 लाख रुपए देंगे. श्रीदेवी की मां खुश हुईं और इस तरह बोनी कपूर को अपने प्यार के करीब आने का मौका मिल गया. फिर श्रीदेवी की माँ बीमार हो गई थी व बोनी ने उनकी माँ के इलाज का सारा खर्चा वहन किया फिर श्रीदेवी ने बोनी के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और में भी काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -