घर से भागकर सोहेल खान ने की थी शादी, इस एक्ट्रेस के बालों में पत्नी ने चिपका दिया था च्यूइंगम
घर से भागकर सोहेल खान ने की थी शादी, इस एक्ट्रेस के बालों में पत्नी ने चिपका दिया था च्यूइंगम
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान का आज जन्मदिन है। सोहेल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोहेल का जन्म 20 दिसंबर, 1970 को हुआ था और उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब ना हो सके। लेकिन हाँ, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक अच्छे निर्माता-निर्देशक के रूप में बनाई। कहा जाता है सोहेल को उनके भाई सलमान खान ने निर्माता-निर्देशक बनने की सलाह दी थी और यही बनने के बाद सोहेल मशहूर हुए। आप सभी को बता दें कि बतौर निर्देशक उनकी पहली सफल फिल्म प्यार किया तो डरना क्या थी।

वहीं अपनी प्रोफेशन लाइफ के अलावा सोहेल खान अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहते हैं। आप सभी को बता दें कि सोहेल ने सीमा सचदेव से शादी की है और उनके दो बच्चे निर्माण और योहान हैं। हालाँकि सोहेल और सीमा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जी दरअसल इन दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। आप सभी को बता दें कि सीमा दिल्ली की रहने वाली थीं, लेकिन वह मुंबई में अपना करियर बनाने गई थीं। यहीं पर उनको सोहेल से प्यार हो गया और दोनों शादी करना चाहते थे। हालाँकि सीमा का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था और इसी के चलते दोनों ने बड़ा फैसला लेते हुए जिस दिन सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) रिलीज हुई उसी दिन दोनों घर से भाग गए। भागकर दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और उसके बाद परिवार वालों ने दोनों का रिश्ता मंजूर कर लिया।

सोहेल की पत्नी सीमा को बॉलीवुड की पार्टीज़ में स्पॉट किया जाता है। उनकी कई अभिनेत्रियों के साथ गहरी दोस्ती है। इसी लिस्ट में एक नाम एक्ट्रेस नीलम कोठारी का भी शामिल है। वैसे सीमा को लेकर एक किस्सा मशहूर है। जी दरअसल, सीमा को नीलम के बालों से बहुत जलन होती थी और एक बार एक इंटरव्यू ने सीमा ने कहा था, नीलम के बाल बहुत खूबसूरत और लंबे थे, जिससे मुझे बहुत जलन होती थी। मुझे इतनी जलन हुई कि एक बार मैंने नीलम के बालों में च्यूइंगम चिपका दिया। हालांकि आज भी नीलम और सीमा खान एक-दसूरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

मीरा राजपूत ने तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन कि शाहिद कपूर ने उड़ाया मजाक

कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते हुए ख़राब हुई इस मशहूर एक्टर की हालत, सेट से शेयर की खास तस्वीर

हीरे जड़ी आउटफिट पहने एयरपोर्ट पर दिखीं उर्वशी रौतेला, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -