कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते हुए ख़राब हुई इस मशहूर एक्टर की हालत, सेट से शेयर की खास तस्वीर
कड़ाके की ठंड में शूटिंग करते हुए ख़राब हुई इस मशहूर एक्टर की हालत, सेट से शेयर की खास तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास इस वक़्त फिल्मों की कतार लगी हुई है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शहजादा (Shezada) की दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं। वह सेट से अपनी फोटोज साझा करते रहते हैं। इस मूवी में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। दिल्ली की ठंड में शूटिंग करने में कार्तिक की हालत खराब हो रही है।

कार्तिक ने सेट से अपनी फोटो साझा की है। साथ ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो साझा किए हैं जिसमें ठंड में टीम भी शूट कर रही हैं। दिल्ली में इस वक़्त बहुत ठंड पड़ रही है ऐसी ठंड में शूट करना सरल नहीं है। वही कार्तिक आर्यन ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- यार यहां तो बहुत ठंड है। इसके साथ ही ठंड वाली इमोजी साझा की। तस्वीर में कार्तिक ने जैकेट पहनी हुई है साथ ही कान भी ठंड के कारण कवर किए हुए हैं तथा सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

वही कार्तिक ने सेट का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा- 9 डिग्री। दिल्ली की सर्दी में धुएं निकल रहे हैं। वीडियो में वह मुंह से धुआं निकालते दिखाई दे रहे हैं। एक और वीडियो साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा- एक्शन टीम को भी ठंड लगती है। आपको बता दें शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। दोनों इससे पहले फिल्म लुका छुपी में साथ में काम कर चुके हैं। कार्तिक एवं कृति के अतिरिक्त मनीषा कोइराला एवं परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

इंटरव्यू के दौरान सुरवीन चावला ने आर माधवन के सामने कह डाली ऐसी बात, हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल

मसाबा ने शेयर की माँ नीना गुप्ता की ऐसी तस्वीर कि देखकर लोटपोट हुए फैंस

शादी के बाद विक्की कौशल ने की काम पर वापसी, फैंस बोले- 'खा लिया हलवा?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -